Featured

फ्री मुफ्त मूवी टिकट kisi bhi movie ke liye paane ka tarika #movieticket #hindi

 


मोबाइल और पीसी एज में #माइक्रोसॉफ्ट बिंग जैसे ऐप आपको #bookmyshow .amazon .filpkart जैसे ऐप के लिए मुफ्त मूवी टिकट और मुफ्त उपहार कार्ड प्रदान कर सकते हैं। होटल बुकिंग वेबसाइट और कई अन्य ऐप्स। इसके लिए आपको bing/edge ब्राउज़र का इस्तेमाल करना होगा। ब्राउजर इंस्टॉल करने के बाद आपको अकाउंट बनाना होगा और रोजाना इस्तेमाल करना शुरू करना होगा, फिर आपने पॉइंट ईयरिंग शुरू कर दी। जैसे अगर आप 8150 पॉइंट जमा करते हैं तो आप अमेज़न पे 500 रुपये जमा कर सकते हैं। उपहार कार्ड। अपने अमेज़न पे में गिफ्ट कार्ड जोड़ें इस तरह से आप मूवी टिकट या कुछ और खरीदने के लिए पैसे कमा सकते हैं। और यदि आप 16500 अंक एकत्र करते हैं तो आप 1000 रुपये मूल्य की मूवी टिकट एकत्र कर सकते हैं। यह गिफ्ट कार्ड केवल बुकमायशो के लिए है। और पीवीआर गिफ्ट कार्ड भी हैं। वहाँ भी अन्य तरीके से आप मुफ्त मूवी टिकट प्राप्त कर सकते हैं जिसका उल्लेख नीचे 👇 किया गया है 


1. ऑनलाइन प्रतियोगिताओं और गिवअवे में शामिल हों: फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर मुफ्त मूवी टिकट के लिए प्रतियोगिताएं और उपहार दिए जाते हैं। मूवी कंपनियां और सिनेमा अपने दर्शकों से जुड़ने के लिए इन प्रचारों को चलाते हैं। इन प्रतियोगिताओं पर नज़र रखें, प्रासंगिक पृष्ठों का अनुसरण करें और अपने जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए सक्रिय रूप से भाग लें।

 2. मूवी पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग में भाग लें: मूवी पूर्वावलोकन या प्रीमियर एक फिल्म को उसकी आधिकारिक रिलीज की तारीख से पहले देखने के अवसर हैं। प्रोडक्शन हाउस और सिनेमा उत्साह पैदा करने और फीडबैक इकट्ठा करने के लिए इन स्क्रीनिंग का आयोजन करते हैं। अपने शहर में इस तरह की स्क्रीनिंग के बारे में जानने के लिए ऑनलाइन फ़ोरम, मूवी वेबसाइट और सोशल मीडिया पेज पर अपडेट रहें। प्रतियोगिताओं में भाग लें या अपने मुफ़्त टिकटों को सुरक्षित करने के लिए प्रीव्यू के लिए पंजीकरण करें।

3. फिल्म फेस्टिवल एक्सप्लोर करें: भारत साल भर विभिन्न फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करता है, जिसमें प्रीमियर, क्लासिक्स और स्वतंत्र फिल्मों सहित फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया जाता है। इनमें से कई त्यौहार स्क्रीनिंग के लिए निःशुल्क प्रवेश प्रदान करते हैं। त्योहारों के कार्यक्रम पर नजर रखें और इन अवसरों का अधिकतम लाभ उठाएं।

 4. लॉयल्टी प्रोग्राम का लाभ उठाएं: भारत में कई सिनेमा चेन और टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म के लॉयल्टी प्रोग्राम हैं जो लगातार फिल्म देखने वालों को पुरस्कृत करते हैं। इन कार्यक्रमों के लिए साइन अप करके, आप टिकट खरीद, रियायतें, या रेफ़रल के माध्यम से अंक जमा कर सकते हैं। जैसा कि आप अंक इकट्ठा करते हैं, उन्हें मुफ्त मूवी टिकट, स्नैक्स या अन्य लाभों के लिए रिडीम करें। PVR प्रिविलेज, INOX रिवार्ड्स और BookMyShow के MyWallet जैसे कार्यक्रमों की जाँच करें और कई ऐप मुफ्त उपहार कार्ड प्रदान करते हैं जिनका आप उपयोग भी कर सकते हैं। 

5. क्रेडिट कार्ड और वॉलेट ऑफ़र की तलाश करें: क्रेडिट कार्ड कंपनियां और डिजिटल भुगतान वॉलेट प्रदाता अक्सर छूट और मुफ्त मूवी टिकट की पेशकश करने के लिए सिनेमाघरों के साथ सहयोग करते हैं। जांचें कि क्या आपकी क्रेडिट कार्ड कंपनी या वॉलेट प्रदाता के पास सिनेमा श्रृंखलाओं के साथ कोई चालू प्रस्ताव या साझेदारी है। आपको मूवी टिकट की खरीदारी पर बाय-वन-गेट-वन-फ्री ऑफर या कैशबैक मिल सकता है।

Comments